समर्थक

रविवार, 21 फ़रवरी 2010

मैं तुम्हें तलाक दे दूंगी

मैं तुम्हें तलाक दे दूंगी

पत्नी पति से सुनो जी अगर इसी रफ्तार से तुम्हारे सिर के बाल झड़ते रहे तो एक दिन मैं तुम्हें तलाक दे दूंगी । मुझे गंजे लोग बिल्कुल पसंद नहीं |

पति (प्रत्यक्ष) हूं, ठीक है।

(मन-ही-मन) - अरे मैं भी कितना बेवकूफ हूं कि कुछ अच्छा मांगने के बजाए भगवान से हमेशा कहता रहा कि मेरे बाल सही सलामत रहे। भगवान मुझे ज़ल्दी से गंजा कर दे।

***********************************

अगर पसंद आया तो ठहाका लगाइगा

***********************************

20 टिप्‍पणियां:

  1. ha ha ha ha ..
    aaj hi poochungi...
    tera kya hoga takle ??
    ha ha ha ha..!!

    उत्तर देंहटाएं
  2. हा हा!! हमारा नम्बर भी लगा ही समझो!!

    उत्तर देंहटाएं
  3. मजेदार!
    वैसे मेरे भी बाल झड़ रहे है%

    उत्तर देंहटाएं
  4. कितने खुश नजर आ रहे हैं सारे पति ...बालों को सुरक्षित रखने का नुस्खा बताने वाली हूँ सारी पत्नियों को ...:):)

    उत्तर देंहटाएं
  5. हा - हा - हा - बाल तो कम हुए हैं लेकिन टकलत्व पूरी तरहा नहीं आया है। मजेदार।

    सादर
    श्यामल सुमन
    09955373288
    www.manoramsuman.blogspot.com

    उत्तर देंहटाएं
  6. hahahahahahahahah जहाँ देखो बेचारे सब पत्नि से परेशान ।

    उत्तर देंहटाएं
  7. हा हा .. हा ...अदा जी की बात भी पसंद आई

    उत्तर देंहटाएं
  8. हाहाहाहा..........बहुत ही मज़ेदार.

    उत्तर देंहटाएं
  9. हे भगवान, हमने गंजे होने के बाद विग क्युं लगाया?:)

    रामराम

    उत्तर देंहटाएं
  10. शायद इसी गंजे की जवानी की फोटो से उपजा होगा ये चुटकुला?????????
    एक लड़के ने फोटो देखते समय अपनी माँ से पूछा की ये बाल वाला आदमी कौन है जो हर फोटो में आपके साथ है?
    माँ ने उसे बताया की बेटा ये तुम्हारे पापा हैं
    लड़के ने अपना सर खुजाया और माँ से बोला तो फिर ये गंजा हमारा कौन है जो हमारे साथ रहता है?

    ---------------------------------
    गंजों की परेशानी.........................
    गंजी चाँद देख कर आदमी तो आदमी मक्खी तक कह देती है अपनी बेटी मक्खी से-बेटा मुझे अच्छी तरह याद है कि कभी यहाँ घना जंगल हुआ करता था.
    जय हिन्द, जय बुन्देलखण्ड

    उत्तर देंहटाएं